mahesh bhatt and kangana

Kangana Ranaut ने हाल ही में फिल्म जगत से जुड़े Mahesh Bhatt को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. कंगना रनौत ने बताया की महेश भट्ट का असली नाम महेश भट्ट ना होकर असलम है.

mahesh bhatt - wikipedia
mahesh bhatt daughter
mahesh bhatt age
mahesh bhatt net worth
mahesh bhatt son
mahesh bhatt first wife
Mahesh Bhatt

साथ ही कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर आरोप लगाया की वो मुसलमान होकर भी हिन्दु बनकर हिन्दुओ को गुमराह कर रहा है. यहाँ प्र दिलचस्प बात ये है की एक इंटरव्यू में महेश भट्ट खुद इस बात को स्वीकार कर चुके है की वो मुसलमान है तो आज के इस आर्टिकल में हम इस कंट्रोवर्सी के बारे में विस्तार से जानने वाले है.

Mahesh Bhatt के बारे में Kangana Ranaut ने क्या कहा

Kangana Ranaut अक्सर बॉलीवुड के साथ विवादों में उलझी रहती है, अक्सर उन्हें किसी ना किसी बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस को लताड़ लगाते हुए देखा जाता है. जैसे की नेपोतिज्म के समय कंगना ने खुलेआम बॉलीवुड का विरोध किया था. और भी अलग अलग मौको पर कंगना को बॉलीवुड के खिलाफ बोलते देखा जा सकते है. हाल ही में कंगना रनौत ने अपने Instagram स्टोरी में भारतीय फिल्म डायरेक्टर mahesh bhatt पर संगीन आरोप लगाये है. कंगना का कहना है की महेश भट्ट का असली नाम असलम है और और वो अपना नाम बदल कर इंडस्ट्री में काम कर रहे है.
कंगना ने अपनी स्टोरी में महेश भट्ट को टैग करते हुए कहा की, महेश भट्ट जी जब आपका असली नाम महेश भट्ट ना होकर असलम है तो आप अपने खुबसूरत नाम से दूर क्यों भाग रहे हो. जनता इसका जवाब चाहती है. हालाँकि महेश भट्ट की और से इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन कुछ भी हो चाहे महेश भट्ट एक बार फिर सवालों के घेरे में है.
कंगना का आरोप है की महेश भट्ट मुसलमान होकर भी हिन्दू इसलिए बने है ताकी वो बार बार हिन्दू धर्म की बुराई करके हिंदुत्व को कमजोर कर पाए. ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि अलग अलग अवसरों पर महेश भट्ट अपने हिंदुविरोधी रवैये के कारण जनता के निशाने पर रहे है.

mahesh bhatt real name

kangana ranaut के द्वारा महेश भट्ट के बारे में instagram स्टोरी में बताया गया था की महेश भट्ट वास्तव में एक मुसलमान है. जिसके बाद से ए विवाद खड़ा हो गया है की mahesh bhatt का असली नाम क्या है तो जानिए कंगना रनौत के अनुसार महेश भट्ट का असली नाम असलम है और हिन्दू लड़की से शादी करने के लिए उन्होंने अपना नाम हिन्दू नाम महेश भट्ट रखा था. हालाँकि इस बात की अब तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन इसके बाद से महेश भट्ट एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर है.

लोगो का कहना है की अहेश भट्ट जानबूझकर हिन्दू संस्कृति को नुक्सान पहुँचाने के उद्देश्य से ऐसा कर रहे है. इस बारे में महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट ने भी कहा था की, महेश भट्ट उनका नाम इमरान रखने वाले थे लेकिन बाद में माता और बाकि लोगो के दबाव के कारण वो ऐसा नहीं कर पाए.

Reservation System in India – Types, Advantages, Disadvantages and Opinions

राहुल भट्ट का कहना है की उनका नाम राहुल होने के चलते पिताजी उसके साथ सौतेला व्यवहार करते है. उन्हें कभी भी अपने बेटे जैसा मानते ही नहीं है. वहीँ आलिया भट्ट भी इस बारे में बोल चुकी है. जिससे यही अंदाज लगाया जा रहा है की महेश भट्ट उर्फ़ असलम असल में मुसलमान है और अपना नाम बदल कर बॉलीवुड में काम कर रहा है. इसका एक और बड़ा सबूत ये है की महेश भट्ट की बेटी अलिया की जब शादी हो रही थी, तो महेश भट्ट ने हिन्दू परम्परा से फेरे करवाने से मना कर दिया था. इसके अलावा वो अपने एक इंटरव्यू में मुसलमान होने की बात स्वीकार भी चुके है. तो कुल मिलाकर कंगना की बात को सच मन जा सकता है.

mahesh bhatt wife

Mahesh Bhatt की पत्नी का नाम किरण भट्ट है, जो की हिन्दू है. सूत्रों की माने तो किरण से शादी करने के लिए ही महेश भट्ट ने हिन्दू नाम रखा था. लेकिन नाम बदलने के बाद भी वो मुसलमान ही रहे और कई बार उन्हें इस बारे में बोलते सुना जा सकता है. महेश भट्ट की पत्नी के अलावा उनकी कई सारी गर्लफ्रेंड भी रही है. जिसमे प्रवीना भाभी और लोरियाना ब्राइट का नाम प्रमुख रहा है. इसके अलावा भी महेश भट्ट काफी रंगीले मिजाज के होने के कारण फिल्म जगत की कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ इनका नाम जोडके देखा गया था.

Gautam Adani : दुनिया के तीसरे और एशिया के पहले अमीर शख्स के बारे में

Mahesh Bhatt daughter

Kangana Ranaut ने Mahesh Bhatt को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, mahesh bhatt daughter, 
mahesh bhatt wife
pooja bhatt husband
mahesh bhatt daughter name
mahesh bhatt wife pooja bhatt
mahesh bhatt son
alia bhatt mother
pooja bhatt mother
Mahesh Bhatt With His Doughter

महेश भट्ट की पत्नी किरण भट्ट से उनकी कुल दो संतान है, जिसमे बेटी पूजा भट्ट और बीटा राहुल भट्ट है. कुछ सालों बाद महेश भट्ट ने मुस्लिम सोनी राजदान (इस्लामिक नाम: सकीना राजदान) से शादी कर के वापस इस्लाम ग्रहण कर लिया था. जिससे उनके दो बेटिया हुई जिसमे एक का नाम अलिया भट्ट और दूसरी का नाम शाहीन है. आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है. जो कई सारी फिल्मो में काम कर चुकी है, फिलहार रणवीर कपूर के साथ आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र आ रही है. जिसे सोषल मीडिया पर जनता के द्वारा लगातार बायकाट किया जा रहा है.

ये आदमी है कांग्रेस का नया अध्यक्ष – new congress president

महेश भट्ट से जुड़े दुसरे सवाल

अक्सर विवादों के घेरे में रहने वाले फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के बारे में सोशल मीडिया पर काफी सारे सवाल और क्वेरी पूछी जाती है आज हम उन सबके बारे में भी बात कर लेते है.

Is Mahesh Bhatt rich – Mahesh Bhatt net worth

महेश भट्ट की अनुमानित net worth 48 Million USD के आस पास है.जो भारतीय रूपये में 383 करोड़ से ज्यादा है.हर फिल्म के लिए प्रोडूसर की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है. कहा गया है की “If no producer, No Movies”. इसलिए भारत में अगर कोई फिल्म प्रोडूसर है तो उसकी net worth तो ज्यादा होगी ही. इस तरह से महेश भट्ट की मासिक कमाई करीब 3 करोड़ से भी ज्यादा की है. श्री महेश भट्ट नई मुंबई में एक सुंदर डिज़ाइन किए गए आलिशान घर के मालिक हैं, उन्होंने इस घर को 2012 में खरीदा था. इस घर की कीमत करीब 6.5 करोड़ रूपये से ज्यादा की बताई जा रही है. इसके अलावा महेश भट्ट के पास अलग अलग देशो में अलग अलग जगह काफी सारी अचल सम्पति है. जिसकी कीमत करीब करोडो में है.

Rohingya muslims : Case Study in Hindi

Mahesh Bhatt son

महेश भट्ट के बेटे का नाम राहुल भट्ट है. जिसका जन्म 24 January 1982 को महेश भट्ट और किरण भट्ट के घर हुआ था. राहुल भट्ट महेश भट्ट का इकलौता बेट्टा है, राहुल भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था की उसका नाम इमरान रखने वाले थे. लेकिन परिवार के लोगों के कहने पर ऐसा नहीं कर पाए. राहुल भट्ट का कहना है की उसके पिता कभी भी उसे अपने बेटे की तरह नही मानते है. राहुल भट्ट एक फिटनेस ट्रेनर है.

4 thought on “Kangana Ranaut ने Mahesh Bhatt को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *